फॉलो करें

हमारा ऐप डाउनलोड करें

केजरीवाल को किया ईडी ने गिरफ्तार

दिल्ली / अखंड लोक  बृहस्पतिवार को हाई कोर्ट से अरविंद केजरीवाल को झटका मिलने के बाद ED की टीम देर शाम केजरीवाल के सरकारी आवास पर पहुंच गई और लगभग ढाई घंटे के सवाल जवाब के बाद केजरीवाल को गिरफ्तार करके वापस लेकर चली गई है ।

जिस समय एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट की टीम केजरीवाल से पूछताछ कर रहीं थी उस समय आम आदमी पार्टी के तमाम कार्यकर्ता और नेता केजरीवाल के घर के बाहर मौजूद थे ।

दिल्ली की तेज तर्रार मंत्री आतिशी ने कहा कि मोदी सरकार सिर्फ और सिर्फ केजरीवाल से डरती है इसलिए केजरीवाल को ही गिरफ्तार करने का प्लान रचा जा रहा है कि किसी भी तरीके से केजरीवाल को गिरफ्तार किया जाए ।

दिल्ली के विधानसभा स्पीकर ने कहा केजरीवाल इस्तीफा नहीं देंगे और जेल से ही सरकार चलाएंगे ।

शराब घोटाले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया दिल्ली के आम आदमी पार्टी के नेता और सांसद संजय सिंह के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी अब जेल पहुंच गए हैं यानी की दिल्ली की लगभग आधी आम आदमी पार्टी की सरकार अब जेल में है ।

अरविंद केजरीवाल दूसरे ऐसे मुख्यमंत्री बन गए हैं जिनको मुख्यमंत्री रहते हुए गिरफ्तार किया गया है इसके पहले झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को गिरफ्तार किया गया था और आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शराब घोटाले में गिरफ्तार किया गया है ।

विपक्षी नेताओं की कड़ीप्रतिक्रिया

केजरीवाल की गिरफ्तारी पर विपक्षी नेताओं ने कड़ी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी बढेरा ने कहा है कि चुनाव के चलते मुख्यमंत्री को इस तरह टारगेट करना एकदम गलत और संवैधानिक राजनीतिक का स्तर इस तरह से गिराना प्रधानमंत्री जी को ना शोभा देता है ना उनकी सरकार को ।

Akhand Lok News
Author: Akhand Lok News

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल