फॉलो करें

हमारा ऐप डाउनलोड करें

दल बदलू कर रहे हैं महारानी परनीत कौर को जीतने के दावे

हल्का डेराबस्सी में भाजपा को पहचान दिलवाने वाले नेता दिखे नदारद

जीरकपुर/अखंड लोक (संदीप सिंह बावा)

अभी कुछ दिन पहले आम आदमी पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हुई वार्ड नंबर 5 की पार्षद नेहा शर्मा द्वारा डेरा बस्सी से भारी बहुमत से जितवाकर भेजने का दावा किया जा रहा है लोग इस बात से हैरान है कि करीब 1 साल पहले यही बात नेहा शर्मा ने आम आदमी पार्टी के विधायक कुलजीत सिंह रंधावा के लिए भी बोली थी हासिल जानकारी अनुसार आज वार्ड नंबर 5 की पार्षद नेहा शर्मा द्वारा अपने घर पर महारानी परनीत कौर के सम्मान में एक समारोह का आयोजन किया गया था इस माह में उनके द्वारा पीर बाबा रोड मार्केट के प्रधान मनोज कला और वार्ड नंबर 5 के कुछ लोगों को भाजपा जॉइन करवाई गई है इस अवसर पर बोलते हुए नेहा शर्मा ने दावा किया कि महारानी परनीत कौर का हल्का डेराबस्सी में बहुत मजबूत आधार है और वह भारतीय जनता पार्टी के लिए काम करते हुए पार्टी की मजबूती के लिए काम करेंगे वह महारानी प्रणीत कौर की जीत को निश्चित करेंगे इस अवसर पर उनके घर में मौजूद लोगों ने ही पत्रकारों को जानकारी देते हुए हैरानी व्यक्त की है कि नेहा शर्मा द्वारा यही बात करीब 1 साल पहले विधायक रंधावा के लिए वह 2 साल पहले हल्का कांग्रेस के इंचार्ज दीपेंद्र सिंह ढिल्लो के लिए बोली थी अब असल मुद्दा यह है कि नेहा शर्मा को पार्टियां पसंद नहीं आ रही है या नेहा शर्मा अपने किसी निजी स्वार्थ के लिए बार-बार पार्टियां बदल रही है। इससे पहले नेहा शर्मा द्वारा महारानी परनीत कौर को अपने वार्ड की समस्याओं से अवगत करवाया वह जानकारी दी है कि उनके भाजपा में आने के बाद कौंसिल प्रधान व विधायक के इशारे पर उसके वार्ड के सभी काम रोक दिए गए हैं उन्होंने अपने वार्ड के निवासियों को आश्वासन दिया की महारानी परनीत कौर द्वारा अब उनके वार्ड के काम ज्यादा रफ्तार पर करवाए जाएंगे।

हल्का डेराबस्सी में भाजपा को पहचान दिलवाने वाले नेता दिखे नदारद

वार्ड नंबर 5 की पार्षद नेहा शर्मा द्वारा करवाए गए सम्मान समारोह में भारतीय जनता पार्टी के वह नेता नदारद नजर आए जिन्होंने दिन-रात एक करके हल्का डेराबस्सी में भारतीय जनता पार्टी को पहचान दिलवाई है। बीती विधान सभा चुनाव के दौरान पंजाब में चल रहे किसानों के आंदोलन के बावजूद विधानसभा चुनाव में 27000 वोट लेकर विधानसभा हलके में भारतीय जनता पार्टी का नाम हर घर तक पहुंचाने वाले संजीव खन्ना इस समागम में नहीं पहुंचे। संजीव खन्ना से पहले हल्का डेराबस्सी में भारतीय जनता पार्टी तो काम करती थी लेकिन उनकी सक्रियता न के बराबर थी। भाजपा नेताओं पर यह ठप्पा भी लगा हुआ था कि वह पूर्व अकाली विधायक एन के शर्मा की ही बी टीम है। जब महारानी परनीत कौर के सम्मान समारोह में न पहुंचने के संबंध में सीनियर बीजेपी नेता संजीव खन्ना से बात की तो उन्होंने कहा कि समारोह करवाने वाले नेता कांग्रेस व आप से आए हैं वह उन्हें अभी भाजपा के प्रोटोकॉल की जानकारी नहीं है अगर मुझे उस कार्यक्रम में बुलाया जाता तो मैं अपनी पूरी टीम के साथ कार्यक्रम में शामिल होता मुझे इस समागम का निमंत्रण ही नहीं दिया गया था।

भाजपा का नहीं एन.के शर्मा का वफादार सिपाही हूं:संजय गिल

महारानी परनीत कौर के सम्मान में रखे गए कार्यक्रम में माइक पड़कर एंकरिंग करने वाले संजय गिल ने बताया कि वह अकाली दल खास कर एन.के शर्मा के वफादार सिपाही हैं वह एन.के शर्मा के कहने पर वह कहीं पर भी खड़े रह सकते हैं। कार्यक्रम के दौरान कई लोगों के कहने के बावजूद भी मैंने भाजपा का पटका नहीं पहना है और मैं आने वाले चुनाव में अगर अकाली भाजपा का गठबंधन नहीं होता है तो भी एन.के शर्मा के साथ चट्टान की तरह खड़ा रहूंगा। किसी के बुलावे पर निजी समारोह में जाना पार्टी बदलना नहीं माना जा सकता।

संजय गिल
(अकाली वर्कर जीरकपुर)

Akhand Lok News
Author: Akhand Lok News

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल