फॉलो करें

हमारा ऐप डाउनलोड करें

लोकसभा चुनाव को देखते हुए कोई बदल रहा पार्टी तो कोई किया जा रहा पार्टी से निष्कासित

डेराबस्सी / अखंड लोक (देव शर्मा)

जहां एक तरफ लोकसभा चुनाव को लेकर माहौल गरमाया हुआ है । वहीं कुछ सियासी लीडर पार्टी बदलते हुए भी नजर आ रहे हैं । लेकिन इस बार पार्टी बदलने की नहीं बल्कि पार्टी से निकाले जाने की खबर सामने आई है ।
डेराबस्सी के पूर्व नगर परिषद अध्य्क्ष रंजीत सिंह को कांग्रेस की जिला कांग्रेस कमेटी ने 6 साल के लिए निष्कासित किया है । बता दे की कांग्रेस पार्टी के मोहाली जिला अध्य्क्ष रंजीत सिंह(जीती पड़ियाला) ने पत्र संख्या 03/15 दिनाक 27 मार्च 2024 को जारी करते जानकारी दी की रंजीत सिंह पार्षद डेराबस्सी को पार्टी विरुद्ध गतिविधियों के कारण 6 साल के लिए कांग्रेस पार्टी से निष्कासित किया जाता है।
उल्लेखनीय है रंजीत सिंह पर नगर परिषद के सफाई कर्मियों द्वारा अनुसूचित जाति एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ था। जब इस संबंध में कांग्रेस हलका इंचार्ज दीपेंद्र ढिल्लों से बात करनी चाही तो खबर लिखे जाने तक बात ना हो सकीं।

रंजीत सिंह रेड्डी ने कहा कि दीपेंद्र ढिल्लों पुत्र मोह में फंसे हुए हैं । और वह नहीं चाहते कि उनके बेटे के अलावा हल्के में कोई और कांग्रेस पार्टी की अगुवाई करें । मैंने इस बात का विरोध किया तो मेरे खिलाफ यह कार्रवाई की गई । लेकिन वह इस कार्रवाई को नहीं मानते आज भी अपने आप को कट्टर कांग्रेसी बताते हुए कहा कि वह इस मामले में हाई कमान से बात करेंगे क्योंकि वह डेराबस्सी नगर कौंसिल के प्रधान भी रह चुके हैं ।

रणजीत सिंह रेड्डी , पार्षद, डेराबस्सी

Akhand Lok News
Author: Akhand Lok News

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल