फॉलो करें

हमारा ऐप डाउनलोड करें

मोहाली पुलिस ने 5 किलो 400 ग्राम अफीम के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया

मोहाली / अखंड लोक ( देव शर्मा)

मोहाली पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से 5 किलो 400 ग्राम अफीम बरामद की है। इस संबंध में जानकारी देते हुए डीएसपी इन्वेस्टिगेशन हरसिमरत सिंह ने बताया कि इन लोगों को सीआईए स्टाफ मोहाली कैंप के प्रभारी इंस्पेक्टर हरमिंदर सिंह की देखरेख में सीआईए टीम ने खरड़ से गिरफ्तार किया है।

उन्होंने कहा कि जिला पुलिस एसएसपी डाॅ. संदीप कुमार गर्ग के नेतृत्व में नशा तस्करों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है और अलग-अलग स्थानों पर नाकाबंदी कर जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि हरभज सिंह के नेतृत्व में सीआई स्टाफ की एक टीम ने बलौंगी बैरियर के पास नाकाबंदी की थी, जिसके दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि गोम्या सैंडी पूर्ती और सीता राम (दोनों झारखंड निवासी) झारखंड से अफीम लेकर आए हैं। पंजाब में अपने नियमित ग्राहकों को आपूर्ति करते हैं और उन्हें बलौंगी क्षेत्र में भी अफ़ीम की आपूर्ति करनी होती है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने दोनों को बलौंगी बैरियर से अफीम के साथ पकड़ा और तलाशी लेने पर दोनों के पीछे के बैग से 2 किलो 700 ग्राम अफीम (प्रति बैग कुल 5 किलो 400 ग्राम) बरामद हुई। इस संबंध में बलौंगी थाने में एनडीपीएस एक्ट की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है।

उन्होंने बताया कि पुलिस पूछताछ में पता चला कि ये दोनों मिलकर झारखंड से सस्ते दाम पर अफीम की खेप लाते हैं और पंजाब में अपने नियमित ग्राहकों को महंगे दाम पर सप्लाई करते हैं। इससे पहले भी वे पंजाब में अफीम की कई खेप सप्लाई कर चुके हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस ने दोनों को अदालत में पेश कर तीन दिन का रिमांड हासिल किया है और उनसे आगे की पूछताछ की जा रही है।

Akhand Lok News
Author: Akhand Lok News

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल