फॉलो करें

हमारा ऐप डाउनलोड करें

चुनाव जीतने के बाद जनता के लिए बंद हो जाते हैं महलों के दरवाजे:एन.के.शर्मा

गांधी बताएं कांग्रेस में भ्रष्टाचार खत्म हो गया या उन्होंने भ्रष्टाचार स्वीकार कर लिया

डेराबस्सी / अखंड लोक (देव शर्मा)
पटियाला लोकसभा हलके से शिरोमणि अकाली दल प्रत्याशी एवं डेराबस्सी हलके के पूर्व विधायक एन.के.शर्मा ने चुनाव मैदान में उतरे कांग्रेस व भाजपा प्रत्याशियों को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि चुनाव के समय वोट मांगने वाली परनीत कौर यहां से चार बार चुनाव जीत चुकी हैं लेकिन आजतक कभी धन्यवादी दौरा करने भी नहीं आई। चुनाव जीतने के बाद महलों के दरवाजे जनता के लिए बंद कर दिए जाते हैं।
एन.के.शर्मा चुनाव प्रचार अभियान के तहत डेराबस्सी के गांव जनेतपुर में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि परनीत कौर जिस महल में रहती है उसके दरवाजे केवल चुनावी दिनों में ही खुलते हैं। चुनाव जीतने के बाद साढे चार साल के महलों के दरवाजे बंद कर दिए जाते हैं।
कांग्रेस प्रत्याशी धर्मवीर गांधी पर कटाक्ष करते हुए शर्मा ने कहा कि गांधी कई वर्षों तक कांग्रेस को इस देश की सबसे भ्रष्ट पार्टी करार देते थे और आम आदमी पार्टी को सबसे बेहतर बताते थे। चुनाव जीतने के बाद गांधी ने आप को छोड़ दिया। अब वह कांग्रेस से चुनाव लडऩे से पहले यह बताएं कि क्या कांग्रेस में भ्रष्टाचार खत्म हो गया है या गांधी ने भ्रष्टाचार को स्वीकार कर लिया है। शर्मा ने कहा कि यह डेराबस्सी हलके लिए मान व सम्मान की बात है कि उन्हें पटियाला लोकसभा हलके से चुनाव मैदान में उतारा गया है। इसलिए डेराबस्सी हलके के सभी कार्यकर्ता समूचे लोकसभा क्षेत्र में जाकर प्रचार करें। इस अवसर पर डेराबस्सी नगर परिषद के पूर्व अध्यक्ष हरजिंदर सिंह रंगी, गुरइकबाल सिंह पूनिया, सुरेश शारदा, मेजर परागपुर, मनजीत मलिकपुर, राजबीर राणा, पवन धीमान, युवा अकाली नेता तरनबीर सिंह पूनिया समेत कई गणमान्य मौजूद थे।

Akhand Lok News
Author: Akhand Lok News

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल