फॉलो करें

हमारा ऐप डाउनलोड करें

डेराबस्सी विधानसभा में बीजेपी की मिली जबरदस्त बढ़त, संजीव खन्ना ने मतदाताओं का जताया आभार

जीरकपुर, अखंड लोक (देव शर्मा)
मंगलवार को घोषित हुए लोकसभा चुनाव नतीजों में डेराबस्सी विधानसभा (112) से भारतीय जनता पार्टी स्पष्ट विजेता के रूप में उभरी है, जिसमें महारानी परनीत कौर को भारी बढ़त मिली है। पिछले करीब 3 साल से भाजपा प्रदेश सचिव संजीव खन्ना के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं के अथक प्रयास आखिरकार दिखाई देने लगे हैं। 2022 चुनावों में भाजपा ने पंजाब में पहली बार अपने दम चुनाव लड़ा था और संजीव खन्ना को डेराबस्सी विधानसभा से प्रत्याशी बनाया था जिन्होंने (13.51%) के साथ 26903 वोट हासिल किए थे। इस प्रदर्शन ने न केवल डेराबस्सी में भाजपा की स्थिति स्पष्ट कर दी थी बल्कि 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए महारानी परनीत कौर के पक्ष में माहौल भी तैयार कर दिया था।

2024 के लोकसभा चुनावों में भाजपा उमीदवार महारानी परनीत कौर ने एकेले डेराबस्सी विधानसभा (112) से 65742 वोट हासिल किए, जबकि कांग्रेस के धर्मवीर गांधी को 46621, आप के डॉ. बलबीर सिंह को 36390 जबकि श्रोमणी अकाली दल के एन के शर्मा को 33748 मत हासिल हुए। डेराबस्सी में मतदाताओं के बंपर सहयोग से नंबर एक पसंद बन गई। इस उल्लेखनीय उपलब्धि ने न केवल भाजपा को गौरवान्वित किया है, बल्कि क्षेत्र में एक मजबूत और प्रभावशाली नेता के रूप में संजीव खन्ना की स्थिति भी मजबूत की है।

मतदाताओं का आभार व्यक्त करते हुए, संजीव खन्ना ने कहा, “डेराबस्सी के लोगों ने भाजपा के प्रति जो भारी समर्थन और विश्वास दिखाया है, उससे मैं विनम्र और सम्मानित महसूस कर रहा हूं। यह बढ़त हमारी पार्टी के हर एक कार्यकर्ता की कड़ी मेहनत और समर्पण का प्रमाण है।” हम सभी डेराबस्सी के लोगों की भलाई के लिए और हमारे प्रिय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए अथक प्रयास करने का वादा करता हैं।” संजीव खन्ना ने कहा कि यह महारानी परनीत कौर का करिश्मा ही है जिन्होंने डेराबस्सी विधानसभा में वोट प्रतिशत में भारी इजाफा किया है।

संजीव खन्ना ने प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में विश्वास जताते हुए कहा की आगामी समय मे भाजपा निर्माण क्षेत्र को बढ़ावा देगी और भारत को एक वैश्विक केंद्र बनाया जाएगा। उन्होंने कहा, “श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में, भाजपा सरकार व्यवसायों और उद्योगों के फलने-फूलने के लिए अनुकूल माहौल बनाने की दिशा में काम करना जारी रखेगी। हम भारत को एक वैश्विक प्रोडक्शन हब बनाने और अपने युवाओं के लिए रोजगार के अवसर प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

संजीव खन्ना ने कहा कि डेराबस्सी में भाजपा के साथ-साथ महारानी परनीत कौर की बढ़त से न सिर्फ पार्टी में खुशी है बल्कि 2024 के लोकसभा चुनावों में डेराबस्सी में मिली बढ़त ने क्षेत्र में भाजपा के भविष्य के चुनाव प्रयासों (2027) के लिए माहौल तैयार कर दिया है। उन्होंने कहा कि महारानी परनीत कौर के साथ भाजपा डेराबस्सी विधानसभा के लोगों के विकास और प्रगति की दिशा में काम करने के लिए प्रतिबद्ध है।

Akhand Lok News
Author: Akhand Lok News

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल