फॉलो करें

हमारा ऐप डाउनलोड करें

पंजाब पुलिस ने बंबीहा गैंग के चार बदमाश किए गिरफ्तार , ऑटोमैटिक पिस्टल और कारतूस बरामद

ढकोली / अखंड लोक (देव शर्मा)
पंजाब पुलिस की एंटी-गैंगस्टर टास्क फोर्स (एजीटीएफ) ने एसएएस नगर पुलिस के साथ एक संयुक्त अभियान के दौरान बंबीहा गिरोह के चार प्रमुख गुर्गों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि गिरफ्तार आरोपी भगोड़े विदेशी गैंगस्टर गौरव कुमार उर्फ ​​लक्की पटियाल के निर्देश पर वारदातों को अंजाम देते थे।

पुलिस महानिदेशक पंजाब गौरव यादव ने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान डेराबस्सीl के जवाहरपुर गांव के लखवीर कुमार उर्फ ​​लक्की, पटियाल के गधापुर गांव के रवि कुमार उर्फ ​​फौजी, पटियाला के बिठोनिया गांव के गुरविंदर सिंह उर्फ ​​मट्टू और डेराबस्सी के जतिंदर सिंह उर्फ ​​सोनी के रूप में हुई है। उन्होंने कहा कि पुलिस टीमों ने उनके कब्जे से चार पिस्तौलें बरामद कीं, जिनमें दो आधुनिक स्वचालित और अर्ध-स्वचालित विदेशी पिस्तौल (बेरेटा और जिगाना) और दो देशी पिस्तौल और 25 जिंदा कारतूस शामिल हैं। उनकी दो मोटरसाइकिलें भी पुलिस टीमों ने जब्त कर ली हैं।

डीजीपी ने कहा कि ए.जी.टी.एफ. की टीम. ने पी. प्रमोद बान के नेतृत्व में एस.ए.एस. नगर पुलिस के साथ एक संयुक्त अभियान के दौरान ढकोली में पुराने अंबाला कालका रोड पर स्थित डी.पी.एस स्कूल के पास से तब पकड़ा जब वे अपनी दो मोटरसाइकिलों पर जा रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि गिरफ्तार आरोपियों को गैंगस्टर लकी पटियाल ने पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ में विशिष्ट ठिकानों पर हमला करने का काम सौंपा था।

एजीटीएफ के एआईजी संदीप गोयल ने कहा कि मामले की आगे की जांच जारी है और बंबीहा गिरोह द्वारा किए गए अपराधों के बारे में और खुलासे होने की उम्मीद है।

इस संबंध में पुलिस स्टेशन ढकोली, एसएएस नगर में आर्म्स एक्ट की धारा 25(6)(7) के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

Akhand Lok News
Author: Akhand Lok News

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल