फॉलो करें

हमारा ऐप डाउनलोड करें

अगर सुनील जाखड़ को सच में पंजाब की चिंता है तो पीएम मोदी से केन्द्रीय फंड तुरंत जारी करने का अनुरोध करें और पंजाब के लिए स्पेशल पैकेज की मांग करें – अहबाब ग्रेवाल

अगर सुनील जाखड़ को सच में पंजाब की चिंता है तो पीएम मोदी से केन्द्रीय फंड तुरंत जारी करने का अनुरोध करें और पंजाब के लिए स्पेशल पैकेज की मांग करें – अहबाब ग्रेवाल

चंडीगढ़, अखंड लोक ब्यूरो 

पंजाब भाजपा के प्रधान सुनील जाखड़ के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए आम आदमी पार्टी (आप) ने कहा कि सुनील जाखड़ और भाजपा नेताओं को पंजाब की कोई चिंता नहीं है। येलोग पंजाबियों को बेवकूफ बनाने के लिए मगरमच्छ के आंसू बहा रहे हैं। लेकिन अब पंजाब की जनता इनके चक्कर में नहीं पड़ने वाली है।

वीरवार को पार्टी मुख्यालय से जारी एक बयान में आम आदमी पार्टी पंजाब के प्रवक्ता अहबाब ग्रेवाल ने सवाल करते हुए कहा कि सुनील जाखड़ और भाजपा नेताओं को पंजाब की इतनी ही चिंता है तो उन्होंने केन्द्र सरकार द्वारा पंजाब का एनएचएम फंड, रूरल डेवलपमेंट फंड और एमरजेंसी फंड रोके जाने पर खामोश क्यों थे?

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार पंजाब का करीब 9000 करोड रुपए का केंद्रीय फंड रोक रखा है, लेकिन पंजाब भाजपा के नेताओं ने इसके खिलाफ कुछ नहीं बोला। केंद्र में नौ साल से भाजपा की सरकार है लेकिन आज तक कोई भी भाजपा नेता ने पंजाब के लिए मोदी सरकार से स्पेशल पैकेज की मांग क्यों नहीं की?

उन्होंने कहा कि इन लोगों ने एक बार भी पंजाब के लिए केंद्र सरकार के सामने आवाज नहीं उठाई। राजनीति में बने रहने के लिए येलोग सिर्फ घड़ियाली में आंसू बहाते रहते हैं।

ग्रेवाल ने कहा कि अगर सुनील जाखड़ को सच में पंजाब की चिंता है तो वह प्रधानमंत्री मोदी से पंजाब के बकाए पैसे जल्द जारी करने का अनुरोध करें और पंजाब की आर्थिक स्थिति को दुरुस्त करने के लिए एक स्पेशल पैकेज की मांग करें।

Akhand Lok News
Author: Akhand Lok News

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल