फॉलो करें

हमारा ऐप डाउनलोड करें

टैक्सी में बैठाकर लूटपाट करने वाले गिरोह के लड़की समेत दो लोग गिरफ्तार पिछले दिनों एक कंपनी

पिछले दिनों एक कंपनी के मैनेजर को लूटने के बाद यह गिरोह सामने आया

डेराबस्सी, 24 नवंबर (हरविंदर हैरी): पुलिस ने टैक्सी में सवारियों को लूटने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने इस गिरोह के एक लड़की समेत दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान राजिंदर कुमार निवासी गांव भबात और नेहा निवासी जीरकपुर के रूप में हुई है। इस संबंध में जानकारी देते हुए एएसपी डॉ दर्पण अहलूवालिया और थाना प्रमुख सहायक इंस्पेक्टर अजितेश कौशल ने बताया कि बसंत विहार ढकोली निवासी एक निजी कंपनी में मैनेजर नरिंदर कुमार करनाल जाने के लिए जीरकपुर सिंहपुरा चौक से टैक्सी में बैठे।
टैक्सी में ड्राइवर समेत चार लोग सवार थे। नरेंद्र टैक्सी में ड्राइवर के साथ आगे की सीट पर बैठ गया जबकि तीन लोग पीछे बैठ गए। डेराबस्सी पहुंचने पर टैक्सी चालक ने चंडीगढ़ अंबाला राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाने की बजाय थाने से गांव का रास्ता पकड़ लिया।
रास्ते में गांव दंदराला के सुनसान स्थान पर पहुंचकर उन्होंने नरिंदर कुमार के साथ मारपीट की और उससे डेढ़ लाख रुपये और उसके गूगल पे से 24 हजार रुपये उसके ज्ञात नंबर पर ट्रांसफर कर लिए और उसे भूषण फैक्ट्री के पास छोड़ कर चले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। इस बीच, पुलिस ने हाल ही में जीरकपुर की शिवा एन्क्लेव सोसायटी में वेंटो कार को रोका, जिसका इस्तेमाल उन्होंने घटना को अंजाम देने के लिए टैक्सी के रूप में किया था और एक फ्लैट में रहने वाले लड़के और लड़की को गिरफ्तार किया।
एएसपी डॉ दर्पण अहलूवालिया ने बताया कि इस गिरोह में उक्त दोनों के अलावा तीन अन्य कर्मचारी शामिल हैं जिनकी तलाश की जा रही है। घटना वाले दिन उक्त युवक राजिंदर कुमार शामिल था जबकि उसके तीन साथी फरार हैं। उन्होंने कहा कि यही लड़की लोगों को लूटने की पूरी वारदात की योजना बनाती थी। उन्होंने कहा कि राजिंदर कुमार के खिलाफ पहले भी एनडीपीएस तहत मामला दर्ज किया गया है और वे लूटपाट करने के आदी हैं। सुनसान जगह देखकर वे यात्रियों को एक साथ टैक्सी में बैठाते थे और लूटपाट करते थे। इन्हें कोर्ट में पेश किया गया और पहले एक दिन का पुलिस रिमांड लिया गया था। अब दो दिन का और रिमांड मिला है। पूछताछ से पता चलेगा कि इस गिरोह ने कितनी वारदातों को अंजाम दिया है।

Akhand Lok News
Author: Akhand Lok News

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल