फॉलो करें

हमारा ऐप डाउनलोड करें

डीसी ने डेराबस्सी-बरवाला रोड के चल रहे काम का लिया जायजा

लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को तय समय में कार्य पूरा करने के निर्देश दिये

डेराबस्सी, अखंड लोक (देव शर्मा)
पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान द्वारा सनतकार-सरकार मिलनी के दौरान पंजाब से संबंधित डेराबस्सी-बरवाला सड़क के 7.20 किलोमीटर लंबे हिस्से की मरम्मत के लिए औद्योगिक संगठनों से किए गए वादे के अनुसार, 7.20 किलोमीटर लंबी सड़क का काम शुरू कर दिया गया है।
यह जानकारी डीसी आशिका जैन ने डेराबस्सी में चल रहे कार्यों की समीक्षा करते हुए दी। उन्होंने कहा कि मरम्मत एवं सुंदरीकरण कार्य की कुल राशि 19.4 करोड़ रुपये निर्धारित की गयी है। मरम्मत में सड़क के किनारे 5 किमी लंबी नाली, कुल 1.25 किमी के तीन खंडों में समतलीकरण, क्षतिग्रस्त सड़क पुल का प्रतिस्थापन और 50 एम एम बजरी बिछाने से पहले गड्ढे वाले खंडों का पैच कार्य शामिल होगा।
उन्होंने कहा कि अंतरराज्यीय कनेक्टिविटी के साथ-साथ सड़क के दोनों ओर उद्योगों की स्थापना और वायु सेना कर्मियों के आवास के कारण यह सड़क काफी महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि चूंकि इसका काम आठ साल पहले किया गया था, इसलिए इसकी हालत तत्काल मरम्मत की मांग करती है।
डिप्टी कमिश्नर ने एसडीएम डेराबस्सी हिमांशु गुप्ता के साथ कार्यकारी इंजीनियर लोक निर्माण विभाग (राष्ट्रीय राजमार्ग) युवराज सिंह बिंद्रा को सभी निर्देशों का सख्ती से पालन करते हुए सड़क नवीनीकरण परियोजना की उचित निगरानी सुनिश्चित करने के लिए कहा।
उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन जिलेवासियों को किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होने देगा और उनकी समस्याओं का ध्यान रखा जायेगा। उन्होंने एसडीएम से कहा कि वे स्थानीय नगर कौंसल को सड़क के किनारे स्थानीय दुकानों से सीवरेज लाइन तक पानी की निकासी सुनिश्चित करने के निर्देश दें।

Akhand Lok News
Author: Akhand Lok News

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल