फॉलो करें

हमारा ऐप डाउनलोड करें

टोल टैक्स पूरा लेकिन सुविधा अधूरी , एक महीने से बंद है फ्लाईओवर की लाइटें, प्राशसन को बड़े हादसे का इंतजार

डेराबस्सी, अखंड लोक (हरविंदर हैरी) : राज्य में कोहरे ने भी दस्तक दे दी है और इसके कारण हादसों का खतरा बढ़ गया है। वहीं, चंडीगढ़ अंबाला मुख्य मार्ग पर गांव भांखरपुर से शुरू होने वाले रेलवे ओवर ब्रिज के साथ डेराबस्सी में बने नए पुल की लाइटें करीब एक महीने से बंद पड़ी है जो हादसों का कारण बन सकती हैं।
क्षेत्र के लोगों ने आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा है कि प्रशासनिक अधिकारी भी इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं। अधिकारियों की लापरवाही लोगों की जान पर भारी पड़ सकती है। पिछले कुछ दिनों से पुल की सभी लाइटें बंद कर दी गई हैं, जिससे पुल पर अंधेरा रहता है। इससे वाहन चालकों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, वहीं कोहरे के कारण हादसों की आशंका बढ़ गयी है।
क्षेत्र के लोगों ने आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि जहां पुराने पुल की लाइटें बंद रहती हैं, वहीं नये पुल की शुरुआत के दोनों ओर कई लाइटें बंद रहने से अंधेरा रहता है। दिन-रात वाहन चालक निकलते हैं। बड़े-बड़े मंत्रिमण्डलीय अधिकारी, उच्च न्यायालय के न्यायाधीश, हर विभाग के अधिकारी यहीं से निकलते हैं। टोल टैक्स वसूलने वाली कंपनी पूरा टोल वसूल रही है, इसके बावजूद मुख्य मार्ग पर बने पुल पर लाइटें बंद रहती हैं और अधिकारी मौन हैं।
क्षेत्र के लोगों ने आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि टोल टैक्स वसूलने वाली कंपनी अपनी जेबें भरने में लगी है लेकिन कंपनी और प्रशासनिक अधिकारियों की लापरवाही के कारण सुविधाएं देने में देरी कर रही है, कोहरे के कारण यहां अंधेरा होने से कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है।
क्षेत्र के लोगों ने प्रशासनिक अधिकारियों से अनुरोध किया है कि वे हादसे के बाद जागने के बजाय इस ओर ध्यान दें और चल रही इस समस्या का समाधान करें।
इस मामले में हलका विधायक कुलजीत सिंह रंधावा से बात करने पर उन्होंने कहा कि इस बारे में अधिकारियों से जवाब मांगा जाएगा और उन्हें जल्द लाइटें चालू करने के लिए कहा जाएगा।

लोगों को रात में कोहरे में चलने में परेशानी होती है

Akhand Lok News
Author: Akhand Lok News

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल