फॉलो करें

हमारा ऐप डाउनलोड करें

गांव त्रिवेदी कैंप की ढेहा बस्ती में पुलिस ने नशा तस्करों की तलाशी में सर्च ऑपरेशन चलाया ,दो नशा तस्कर गिरफ्तार किए

चित्र :-एसपी ग्रामीण मनप्रीत सिंह के नेतृत्व में गांव त्रिवेदी कैंप की ढेहा बस्ती में सर्च ऑपरेशन के दौरान पुलिस पार्टी।

 

डेराबस्सी / अखंड लोक(देव शर्मा)

डेराबस्सी के गांव त्रिवेदी कैंप की ढेहा बस्ती में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब एसपी ग्रामीण मनप्रीत सिंह के नेतृत्व में भारी पुलिस बल ने बस्ती को घेर लिया और सर्च ऑपरेशन चलाया। इस मौके पर डेराबस्सी के नए एएसपी वैभव चौधरी (आईपीएस) भी टीम का नेतृत्व कर रहे थे। पुलिस पार्टी में डेराबस्सी पुलिस प्रमुख अजितेश कौसल, लालड़ू पुलिस प्रमुख गुरजीत सिंह भी शामिल थे। पुलिस टीम ने बस्ती के हर घर की गहनता से जांच की एसपी मनप्रीत सिंह ने बताया कि इस बस्ती में नशा बेचने की शिकायत मिल रही थी। पुलिस पहले भी यहां सर्च कर चुकी है। सर्चिंग के दौरान दो ड्रग तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़ गए । नशे का सामान भी बरामद किया गया है। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में नशीली दवाओं की बिक्री पर पूरी तरह से रोक लगाने के लिए अलग से स्टाफ तैनात किया जाएगा। किसी भी कीमत पर क्षेत्र में नशीली दवाएं नहीं बिकने दी जाएंगी।
वहीं एएसपी वैभव चौधरी ने नशा तस्करों से अपील करते हुए कहा कि अगर कोई नशा करने के लिए नशा बेचने का कारोबार करता है। तो पुलिस उक्त युवक या व्यक्ति को नशा छोड़ने में मदद करेगी। यदि कोई व्यक्ति नशा छोड़ने का निश्चय कर ले तो नशा छोड़ा जा सकता है। पुलिस उसे एमडीडी के नशा मुक्ति केंद्र में भी भर्ती कराएगी। वहीं उन्होंने दवा विक्रेताओं को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर इसके बावजूद किसी ने नशीली दवाएं बेचीं तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

चित्र :-एएसपी डेराबस्सी वैभव चौधरी के नेतृत्व में टीम घर के अंदर जांच करती हुए ।

ग्रामीण वासिया का आरोप है कि इस बस्ती में पिछले कई वर्षों से खुलेआम नशीले पदार्थ बेचे जा रहे है। पिछले कुछ समय से दवाओं की बिक्री थोड़ी कम जरूर हुई है, लेकिन बंद नहीं हुई है। यहां दूर-दूर से दवा खरीदने वाले आते हैं। दवा खरीदने वाले बस्ती के पास पहुंचकर मोटरसाइकिल के डिपर का इशारे कर देते है और दवा विक्रेता दवा की पुड़िया लेकर उनके पास पहुंच जाते हैं। यह प्रक्रिया लगातार चल रही है। ड्रग्स खरीदने वालों में लड़कियां भी शामिल हैं और कुछ लोग टैक्सी से भी यहां ड्रग्स खरीदने आते हैं।

 

 

 

Akhand Lok News
Author: Akhand Lok News

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल