फॉलो करें

हमारा ऐप डाउनलोड करें

नगर कौंसिल को जाने वाली सड़क पर बने गड्ढों से लोगों को जल्द मिलने वाली है राहत

सड़क के एक तरफ लगी हुई इंटरलॉक टॉयलें उखाड़ने का काम हो चुका शुरू

इंटरलॉकिंग सड़क बनाने का बजट एक करोड़ 27 लाख के करीब

जीरकपुर अखंड लोक (संदीप सिंह बावा)

जीरकपुर । स्थानीय कोहिनूर ढाबे के पास नगर कौंसिल को जाती सड़क के मोड पर टूटी हुई ड्रेन की पुली तथा उखड़ा हुआ सीवरेज का ढक्कन राहगीरों के लिए मुसीबत बना हुआ है। ड्रेन के ऊपर बनी पुली टूट जाने से यह हादसो का कारण बन सकती है। जब के यह नगर कौंसिल दफ्तर को जाने के लिए मुख्य रास्ता है और नगर कौंसिल के छोटे से लेकर बड़े अधिकारी इसी रास्ते से गुजरते हैं।
बीते दिन हुई बारिश के कारण इन गड्ढों में पानी भर गया और वाहन चालकों को इन गड्ढों की गहराई का अंदाजा न होने के चलते आज कई वाहनों को नुकसान पहुंचा और यहां पर इसके कारण लंबा जाम लग गया दोपहर को स्कूलों में छुट्टी के समय यहां से बहुत सी स्कूल बसें भी गुजरती है और वह स्कूल बसें किसी भी समय हादसा ग्रस्त हो सकती है। स्थानीय लोगों द्वारा काफी लंबे समय से इस सड़क को नए सिरे से बनाने की मांग की जा रही है।

इन गड्ढों से अब लोगों को राहत मिलने जा रही है क्योंकि इस सड़क को बनाने के लिए काम शुरू हो चुका है, जिसमें इस सड़क के एक तरफ लगी हुई इंटरलॉक टॉयलें उखाड़ने का काम शुरू हो चुका है। इनको उखाड़ने के बाद यहां पर पानी की निकासी के लिए पाइपलाइन डाली जाएगी। इसके बाद इस सड़क का लेवल करके यहां पर कोहिनूर ढाबे से लेकर नगर काउंसिल दफ्तर के आगे तक पूरी रोड पर इंटरलॉक टाइलें लगाई जाएगी, जिसका कुल बजट लगभग एक करोड़ 27 लाख के करीब है।

Akhand Lok News
Author: Akhand Lok News

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल