फॉलो करें

हमारा ऐप डाउनलोड करें

आप के बदलाव से लोग ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं: एनके शर्मा

डेराबस्सी हलके में विकास के नाम पर एक पैसा भी खर्च नहीं किया गया

हम लोगों को शिरोमणि अकाली दल की उपलब्धियों से अवगत कराएंगे।’
डेराबस्सी / अखंड लोक(हरविंदर हैरी) :
पंजाब की जनता आम आदमी पार्टी की सरकार को सत्ता में लाकर ठगा हुआ महसूस कर रही है क्योंकि आम आदमी पार्टी का चुनाव घोषणा पत्र झूठ का पुलिंदा साबित हुआ है। लोगों को लग रहा है कि पंजाब में अगर कोई उत्तराधिकारी पार्टी है तो वह केवल शिरोमणि अकाली दल है. ये बातें आज पूर्व विधायक एनके शर्मा ने मुबारिकपुर में हलका डेराबस्सी के ग्रामीण व शहरी कार्यकर्ताओं की भरी बैठक को संबोधित करते हुए व्यक्त किये। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार विकास और जनसमस्याओं को नजरअंदाज कर बेकार के विज्ञापन पर करोड़ों रुपये खर्च कर रही है.
उन्होंने कहा कि शिरोमणि अकाली दल के शासनकाल के दौरान डेराबस्सी विधानसभा क्षेत्र में रिकॉर्ड तोड़ विकास हुआ। उन्होंने कहा कि डेराबस्सी विधानसभा क्षेत्र औद्योगिक क्षेत्र में था, हर गांव और शहर में सीवर, गलियां, नालियां, स्टेडियम, सामुदायिक केंद्र बनाए गए थे। , पार्क बनाए गए। जिससे हलका कांधी क्षेत्र में 24 घंटे बिजली सप्लाई की सुविधा मिलती थी लेकिन अब लंबे समय से बिजली सप्लाई में कटौती हो रही है। चेयरमैन कोटे से खूब ट्यूबवेल कनेक्शन दिए गए लेकिन अब एक भी ट्यूबवेल कनेक्शन नहीं मिला है। इसके अलावा पूरे विधानसभा क्षेत्र में हर परिवार का नीला कार्ड बनाया गया, जिसमें से 22 हजार कार्ड सिर्फ वोट की राजनीति के कारण काट दिये गये. स्कूली छात्राओं को साइकिल, वजीफा योजना, शौचालय, भवन जैसी कई योजनाएं चलायी गयीं. गरीबों के लिए घर. लेकिन सरोमणि अकाली दल सरकार के बाद कांग्रेस और मौजूदा ‘आप’ सरकार ने इस हलके के विकास के लिए फूटी कौड़ी भी खर्च नहीं की.
उन्होंने कहा कि 18 फरवरी से शिरोमणि अकाली दल ‘हल्के के विकास की कहानी एनके शर्मा टीम की जुबानी” अभियान शुरू कर रह है. इस अभियान के दौरान हर गांव और हर शहर के हर वार्ड में जाकर जहां लोगों की समस्याओं और रुके हुए विकास कार्यों का ध्यान रखा जाएगा, वहीं उस वार्ड और गांव में शोरमणी अकाली दल द्वारा किए गए कार्यों के बारे में भी लोगों को बताया जाएगा. इसके अलावा विरोधियों से यह भी पूछा जाएगा कि उन्होंने इस गांव या वार्ड के लिए क्या किया है. इस मौके पर जिला योजना बोर्ड के पूर्व चेयरमैन कृष्णपाल सरमा, जत्थेदार राजिंदर सिंह ईसापुर, युवा नेता रविंदर सिंह रवि भांखरपुर, गुरइकबाल सिंह पुनियां, टिम्मी पुनिया, मनविंदर सिंह टोनी राणा, सुखविंदर सिंह, करमपाल खेड़ी गुजरान और अन्य नेता मौजूद थे।

 

Akhand Lok News
Author: Akhand Lok News

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल