फॉलो करें

हमारा ऐप डाउनलोड करें

जीरकपुर क्षेत्र में थम नहीं रहा स्नेचिंग का सिलसिला दिनदहाड़े होने लगी वारदातें

जीरकपुर चंडीगढ़ हाईवे पर युवक से छीने 62000 रुपए

शिकायत के 1 घंटे बाद पहुंची पुलिस

जीरकपुर अखंड लोक (संदीप सिंह बावा)

शहर में स्नैचिंग की वारदातें आम होती जा रही हैं। शहर की सड़कों पर दिन के उजाले में भी इस तरीके की वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है। रविवार दोपहर साढ़े तीन बजे के करीब जीरकपुर चंडीगढ़ हाईवे पर बिग बाजार लाइट प्वाइंट के पास एक व्यक्ति से स्नैचरों ने 62500 छीन लिए और भागते वक्त उनका एक साथी को लोगों ने पकड़ लिया। इसके पश्चात लोगों ने उसे वहां लगे एक साइन बोर्ड के साथ उस स्नैचर को बांध दिया। पीड़ित व्यक्ति द्वारा पुलिस को पहले 100 नंबर पर और उसके बाद जीरकपुर थाना पुलिस के नंबर पर फोन कर हादसे की जानकारी दी गई। हादसे के 1 घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को जीरकपुर थाने ले गई। पुलिस ने उक्त व्यक्ति की शिकायत पर जाँच शुरू कर दी है।

जानकारी देते विशाल नाम के युवक ने बताया कि वह ग्वालियर मध्य प्रदेश का रहने वाला है और हल्लोमाजरा में लोडिंग का काम करता है। वह जीरकपुर में एक होटल में रहता है और उसके गांव से चार लड़के राजकुमार, शिवम, चार्ली और राम काम के लिए चंडीगढ़ आए हुए है। लोडिंग के काम की बात चल रही थी और काम के लिए उनके पास पैसे नहीं थे। तो उसने अपनी पास रखी ज्वैलरी को एक सुनार को 62500 रूपये में बेच दिया। पैसे लेकर जीरकपुर में कुछ सामान लेने के बाद जब वह पांचो होटल की तरफ लौट रहे थे। तो चंडीगढ़-जीरकपुर हाइवे पर बिग बाजार लाइट प्वाइंट के नजदीक 6-7 लड़कों ने उसे पकड़ लिया और जबरदस्ती उसकी जेब से 62500 रूपये निकाल लिए और भाग निकले। जब उसने शोर मचाया तो लोगों ने एक स्नेचर को काबू कर लिया जिसके बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गई।
लोगों द्वारा पकड़े गए युवक की भीड़ ने जमकर की धुनाई।स्नेचिंग के आरोप में पकड़े गए पंकज नाम के युवक को लोगों ने साइन बोर्ड के साथ बांध दिया और उसकी तलाशी ली लेकिन उसकी जेब से रूपये नहीं मिले परंतु उसकी जेब से तलाशी के दौरान सिरिंज मिली। इस दौरान करीब एक घंटा युवक को भीड़ ने बांधे रखा।
जिसके बाद भीड़ जुटती गई और भीड़ ने उक्त युवक की जमकर धुनाई की। इस दौरान ट्रेफिक लाइट प्वाइंट पर तैनात कर्मी मौके पर पहुंचे और जीरकपुर पुलिस को इसकी जानकारी दी।
एक घंटे बाद पहुंचा पुलिस का एक मुलाजिम, पकड़े गए युवक ऑटो में लेकर गए थाने
वारदात के करीब एक घंटे बाद पुलिस का एक मुलाजिम मौके पर पहुंचा और लोगों की भीड़ से पकड़े गए युवक को छुड़ाकर ऑटो में थाने लेकर गया। लोगों का आरोप है कि 5-6 बार फोन करने के बाद मौके पर पुलिस का एक मुलाजिम पंहुचा। लोगों ने कहा कि अगर पुलिस जल्द पहुँचती तो मौके से फरार हुए स्नैपचैट के दूसरे साथियों को भी पकड़ा जा सकता था।

Akhand Lok News
Author: Akhand Lok News

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल