फॉलो करें

हमारा ऐप डाउनलोड करें

निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन

जीरकपुर अखंड लोक (संदीप सिंह बावा)

एक कोशिश छोटी सी के अंतर्गत सनशाइन एनक्लेव में एक निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया जिसमें सर्वाइकल,घुटनों के दर्द,पीसीओडी,पीसीओएस, घुटनों के दर्द,माइग्रेन व अन्य बीमारियों को योग -एक्सरसाइज व खान पान द्वारा ठीक करने के बारे में फिटनेस कोच शारदा वर्मा द्वारा विभिन्न उपयोगी व्यायाम करवाये गए व स्वास्थ्य संबंधी महत्वपूर्ण जानकारी दी गई। बड़ी संख्या में बहनों ने शिविर में उपस्थित होकर स्वास्थ्य लाभ लिया।
एक कोशिश छोटी सी की प्रधान संरक्षिका व महिला मोर्चा अध्यक्ष निहारिका गर्ग ने सभी महिलाओं को अपने स्वास्थ्य के प्रति जागरूक होने के लिए कहा क्योंकि महिलाएं हर परिवार की धुरी होती हैं साथ ही घर परिवार से ऊपर उठकर समाज व देश के बारे में भी सोचने का आह्वान किया व समाज हित मे छोटी छोटी कोशिशें करने का निवेदन किया जिसे सभी बहनों ने दिल से सराहा व स्वीकार किया।
शिविर में अध्यक्ष निहारिका गर्ग,उपाध्यक्ष रश्मि सहदेव,मेधा उपाध्याय, सचिव शारदा वर्मा,मोनीका खंडरिया,राजबाला,संध्या,रीता काक,कविता ,मनीषा,रेखा ,सुषमा,राजेश,सुधेश,शिवानी,चंद्रकला,किताबो देवी व अन्य बड़ी संख्या में बहनों ने उपस्थिति दी।
जीरकपुर महिला मोर्चा का विस्तार करते हुए आज अध्यक्ष निहारिका गर्ग द्वारा बड़ी संख्या में बहनों को अपने साथ जोड़ने पर समस्त महिला शक्ति में एक खुशी की लहर देखने को मिली तथा देशभक्ति का जज्बा मिला।

Akhand Lok News
Author: Akhand Lok News

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल