फॉलो करें

हमारा ऐप डाउनलोड करें

सेक्टर-79 के कटानी ढाबे पर फायरिंग करने वाले गैंगस्टरों को मोहाली पुलिस ने किया गिरफ्तार

मोहाली/ अखंड लोक (देव शर्मा)

मोहाली पुलिस ने 26-27 फरवरी की रात सेक्टर-79 मोहाली में कटानी प्रीमियम ढाबा पर फायरिंग करने वाले गैंगस्टरों को गिरफ्तार करने का दावा किया है। इस संबंध में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जिला मोहाली के एसएसपी डॉ. संदीप कुमार गर्ग ने बताया कि 26-27 फरवरी की मध्य रात्रि को मोटरसाइकिल सवार अज्ञात व्यक्तियों ने कटानी ढाबा पर फायरिंग की थी और उसके बाद गैंगस्टर लक्की पटियाल ने 1 करोड़ की फिरौती मांगी थी। कटानी ढाबा के मालिक को फोन कर इसकी मांग की गई।

उन्होंने बताया कि मामले की संवेदनशीलता को ध्यान में रखते हुए एसपी ज्योति यादव, डीएसपी गुरशेर सिंह संधू और इंस्पेक्टर शिव कुमार, प्रभारी स्पेशल स्टाफ की देखरेख में अलग-अलग टीमों का गठन किया गया। उन्होंने बताया कि मामले की प्रारंभिक जांच के दौरान स्पेशल सेल, मोहाली की टीम ने तकनीकी और मानवीय स्रोतों के माध्यम से घटना में शामिल व्यक्तियों का पता लगाया और अर्शजोत सिंह उर्फ ​​अर्श निवासी गांव बल्लोमाजरा को 8 मार्च को पंजाब ढाबा सेक्टर-79 के पास से गिरफ्तार किया गया और इस घटना के मुख्य आरोपी शूटर रणबीर सिंह उर्फ ​​राणा निवासी गांव गुनोमाजरा थाना ब्लॉक माजरी जिला एसएएस नगर को 12 मार्च को फेज-1 के मंदिर के पास से गिरफ्तार किया गया। और 2 पिस्तौल (30 बोर और 32 बोर) के साथ 3 जिंदा कारतूस और घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद की गई है।

उन्होंने बताया कि उनके साथियों अमृतपाल सिंह उर्फ ​​नोना निवासी गांव बल्लोमाजरा थाना बलौंगी जिला एसएएस नगर को एजीटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया है। पंजाब से तथा फिरोज खान निवासी गांव छोटी खाटू जिला नगरो, राजस्थान को एस.टी.एफ., करनाल द्वारा गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार लोगों से पूछताछ की जा रही है।

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान यह बात सामने आई है कि जेल में अर्शजोत की मुलाकात गांव फिरोजपुर निवासी मनदीप धालीवाल से हुई थी। मनदीप धालीवाल गैंगस्टर लकी पटियाल का सहयोगी है। उन्होंने बताया कि अर्शजोत ने गैंगस्टर लकी पटियाल और मनदीप धालीवाल के कहने पर शूटरों को अपनी फॉर्च्यूनर कार में सेक्टर-79, मोहाली स्थित कटानी ढाबा पर बुलाया था। इस मामले में पुलिस ने आईपीसी की धारा 307, 427, 34, 120 बी और आर्म्स एक्ट की धारा 25 के तहत मामला दर्ज किया।

Akhand Lok News
Author: Akhand Lok News

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल