फॉलो करें

हमारा ऐप डाउनलोड करें

तीसरा वार्षिक चंडीगढ़ हॉर्स शो 16 से 17 मार्च को आयोजित

चंडीगढ़ – देव शर्मा
तीसरा वार्षिक चंडीगढ़ हॉर्स शो 16 से 17 मार्च को आयोजित किया जा रहा है। यह शो प्रमुख ऑटोमोटिव ब्रांड टोयोटा द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है। चंडीगढ़ हॉर्स शो ट्राइसिटी में एक कैलेंडर हाइलाइट इवेंट के रूप में अपनी जगह का दावा करता है। शो का आयोजन पीईसी चंडीगढ़ के पास द रेंच फॉरेस्ट हिल द्वारा किया जा रहा है। रेंच फ़ॉरेस्ट हिल उपस्थित लोगों के लिए एक अविस्मरणीय अनुभव प्रदान करने के लिए घुड़सवारी के खेल और मनोरंजन का एक अनूठा मिश्रण लाता है। शिवालिक की तलहटी में स्थित यह एक प्रसिद्ध खेल आयोजन है।

मेजर रणधीर सिंह मेमोरियल ट्रॉफी और नकद पुरस्कार –

इस कार्यक्रम में प्रतिभाशाली घुड़सवारों द्वारा शानदार प्रदर्शन किया जाएगा, जो शो – जंपिंग सहित विभिन्न विषयों में घुड़सवारी कौशल का प्रदर्शन करेंगे। इसके अलावा पंजाब, एसोसिएशन पंजाब स्टेट टेंट पेगिंग चैंपियनशिप का आयोजन कर रहा है।

जिसमें मेजर रणधीर सिंह मेमोरियल ट्रॉफी और नकद पुरस्कार अनहद सिंह सिद्धू द्वारा अपने दादा की याद में प्रायोजित हैं। आयोजकों ने कहा, “हमें तीसरे चंडीगढ़ हॉर्स शो की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है और हम इस आयोजन को संभव बनाने में टोयोटा के समर्थन के लिए आभारी हैं।”

चंडीगढ़ हॉर्स शो एक निःशुल्क खुला कार्यक्रम है –

चंडीगढ़ हॉर्स शो की एक अनूठी विशेषता यह सुनिश्चित करने के लिए कार्निवल जैसे माहौल में भोजन स्टालों और खरीदारी के अनुभवों के साथ एक घुड़सवारी कार्यक्रम को शामिल करना है। भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) द्वारा एक मंत्रमुग्ध कर देने वाले सैन्य बैंड प्रदर्शन को देखने का भी प्रस्ताव है। विशेष रूप से, चंडीगढ़ हॉर्स शो एक स्वतंत्र और खुला कार्यक्रम है, जो इसे समुदाय के सभी लोगों के लिए सुलभ बनाता है।

Akhand Lok News
Author: Akhand Lok News

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल